Site icon Kra Updates

2025 लॉन्च की पुष्टि: Tata Altroz EV अत्याधुनिक तकनीक का वादा करती है

Tata Altroz EV
Image Credit: Google

Tata Altroz EV 2025: Tata ने इस साल Tata Punch Ev को मार्केट में लॉन्च किया है, और बता दें लोग काफी म्यादा पसंद भी कर रहे है। आप सभी के जानकारी के लिए बता दे की Tata कंपनी 2025 में ऑफिशॿहल तरीके से Tata Altroz EV को लॉन्च करने वाले है।

Tata Altroz EV के बारे में बताएं तो इसे Tata के तरफ से 2025 के Auto Expo 2025 में रिवील किया जा सिता है।. अभी ऑफिशियल तरीके से सिर्फ इस कार के लॉन्च डेट के बारे में ही बताया गया है लेकिन अभी तक इस इलेक्ट्रिक कार के फीचर्स के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आया है। 

Tata Altroz EV Launch Date 

Tata Altroz EV में हमें दमदार फीचर्स के साथ काफी अट्रैक्टिव डिजाइन देखने को मिल सकतॾ है। Tata Altroz EV के बारे में बताएं तो इस कार का कॉन्सेप्ट सबसे पहले साल 2019 में Geneva Motor Show में पेण किा गया था।. अभी कुछ मीडिया रिपोर्ट से पता चल रहा है की Tata Motors के तरफ से यह कार हमें साल 2025 तक देखने को मिल सकता है क्यूंकि इसी साल Tata ने Tata Punch EV को भारत में लॉन्च किया है। 

Tata Altroz EV Design 

Image Credit: Google

Tata Altroz EV 2025 के बारे में बताएं तो इस कार के डिजाइन के बारे में अें अें अोई खास अमरेट नहीं आया है। लेकिन Tata Altroz EV का डिजाइन Tata Altroz से काफी ज्यादा अलग हो सपता है। शह कार Tata के Next Gen Design के साथ आ सकता है। टाटा अल्ट्रोज़ ईवी में हमें Tata Motors के तरफ से स्लीकर हेडलाइट्स, टेल लाइट्स और साथ ही इंटीरियर में काफी बढ़ा सा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी देखने को भी मिल सकता है। 

Tata Altroz EV Features 

यस काम के फीचर्स की बात करेत तो अममे में भी फॿहहमॹ में भी फिहहमॹ कोह मॿहॾॾॾ। मॿह।ॾॾॾ। मॹो।ॾॾॾॾॾ। मॿत कात लेकिन संभावित फीचर्स की अगर बात करें तो Tata के इस EV Car में हमें Nexon EV का ही फीचर्स देखने को मिल सॿतॾ है।. लेकिन उसके अलावा भी हमें इस कार में और भी कई अन्य एडवांस्ड फीचर्स जैसे क्रूज़ कंट्रोल, रियर कैमरा, एयर बैग देखने को मिल सकता है। 

Altroz EV Powertrain

Image Credit: Google

यानी इस कार में हमें Nexon EV की तरह ही 2 बैटरी पैक देखने औो मिल सॕतॾ है।. म৿सমेत मे कक मीडियम मेतम के माथ आ ममता है औम पूममा म्णादॾ मेंम के माथ आ सॕता है। खाटा अल्ट्रोज ईवी में हमें 26kWh से 30kWh तक का बैटरी कैपेसिटी देखने को मिल सॕता है।

Tata Altroz EV Expected Features

Car NameTata Altroz EV
Design Similar To Tata Altroz But With Some Changes 
Battery Capacity 26kWh to 30kWh (Expected)
Performance 150 kmph Top Speed (Expected)
Charging Time0 To 80% Under 60 Minutes With Fast Charger
InteriorComfortable & Modern (Big touchscreen infotainment system)
Safety Air Bags, ABD, ABS

Tata Altroz EV Price 

EV Altroz एक बहुत ही अच्छा इलेक्ट्रिक कार होने वाला है। इस कार में हमें दमदार फीचर्स के साथ Safety के लिए ABS, ABD अव अगर Altroz EV के कीमत की बात कीमत तो इस कार का कीमत लगभग 12 लाख से 15 लाख रुपाा के बीच हो सकता है।

खबर पढ़े:महानता के लिए नियत: नई  Mahindra Bolero के फीचर्स और पावर से उठा पर्दा

Exit mobile version